बांदा में पत्नी ने कराई थी देवर से अपने पति की हत्या

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा के कमासिन क्षेत्र में किसान की हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी एवं भाई को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह स्योहट गांव के खेत में काम कर करते समय किसान दिनेश कुमार यादव (32) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें हत्या का मुकदमा अज्ञात के विरुद्ध दर्ज किया गया था।

घटना के बाद की पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि मृतक के भाई ने अपनी भाभी के इशारे पर खेंतों में काम करते समय पीछे से गोली मारकर दिनेश कुमार की हत्या की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बबेरू ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि जांच में स्पष्ट हुआ है कि मृतक की पत्नी विजया देवी ने उसके आचरण से क्षुब्ध होकर अपने देवर अखिलेश से पति की हत्या कराई है। पत्नी बिजमा ने बताया कि पति दिनेश उस पर शक कर अक्सर मारता पीटता था। दादा, चाचा और अन्य बुजुर्गों के साथ अवैध संबंध के आरोप लगाता था।

यह सुन-सुनकर वह तंग आ चुकी थी। शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। पुलिस के मुताबिक बिजमा ने यह भी कहा कि जेल से छूटने के बाद वह देवर अखिलेश के साथ रहेगी।

पुलिस ने हत्यारोपी भाई अखिलेश यादव की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर उसकी पत्नी विजया देवी और भाई अखिलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।