पत्नी के टेढ़े दांतो की वजह से दिया तीन तलाक

hyderabad man gives triple talaq for wife over crooked teeth
hyderabad man gives triple talaq for wife over crooked teeth

जहां एक और सरकार तीन तलाक को लेकर सख्त कानूनी कार्रवाही के करने को कह रही है। वहीं दूसरी और ऐसे कई केस सामने आते रहते हैं जिनको कानून को कोई भय नजर नहीं आता है। ऐसा ही एक चौंकाने वाली मामला सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मात्र उसके दांत टेढ़े होने की वजह से तीन तलाक दे दिया है।

यह घटना हैदराबाद की है। जहां पर मुस्तफा नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। जिसकी वजह मात्र उसकी पत्नी के दांत है, जो टेढ़े हैं। हालांकि, पुलिस ने तीन तलाक देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला रुखसाना बेगम ने एएनआई को बताया कि उसकी शादी हाल में 27 जून 2019 को मुस्तफा के साथ हुई थी।

पीड़िता ने बताया कि शादी के समय उसके शौहर ने कई चीजों की डिमांग की थी और मेरे घरवालों ने उनकी हर मांग पूरी की। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद पति और ससुराल बहुत परेशान करने लगे। उसको अपने पिता के यहां से अधिक सोना और पैसा लाने का दबाव बनाने लगे। यहां तक की उसके भाई से मुस्तफा ने एक नई बाइक भी ले ली।

रुखसाना ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसे रोज यातनाएं दे रहे थे। अन्त में उसके पति ने वह उसे उसके टेढ़े दांतों की वजह से पसंद नही है। फिर उसे अलग होने का कह दिया। लेकिन रुखसाना ने पूछा कि ये तो शादी से पहले भी ऐसे ही थे। उस समय भी तो आपने देखकर शादी की थी।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उसके ससुराल वालों ने इसे 10 से 15 तक घर में ही बंद कर दिया। और जब वह बीमार हो गई तो इसकी जानकारी उसके माता-पिता को दी। फिर रुखसाना को उसे पिता के घर भेज दिया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत स्थानिय पुलिस में की तो इससे उसका पति और ससुराल वाले केस के डर से उससे समझौता कर लिया। और कहा कि वे उसे फिर से उनके आवास पर ले जाएंगे।