वाराणसी के होटल में हैदराबाद के युवक की गोली लगने से संदिग्ध मृत्यु

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कैंट क्षेत्र के एक होटल में ठहरे हैदराबाद के एक युवक की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) में ठेकेदारी करने वाले मनोज रेड्डी का शव मंगलवार देर शाम होटल के एक कमरे में मिला, जहां वह ठहरा हुआ था। उसके सिर में गोली लगी हुई थी तथा खून से लथपथ शव के पास एक पिस्तौल सहित कई संदिगध चीजें पड़ी हुई थीं।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज एवं होटल के दस्तावेजों से पता चला कि मनोज एक युवती के साथ सोमवार की देर रात यहां ठहरने के लिए आया था। यह भी पता चला कि युवती मंगलवार की सुबह यहां से चली गई।

उन्होंने बताया कि देर शाम मनोज का एक मित्र उसे ढूढने आया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार दरवाजा खट-खटाने के बाद जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई। होटल कर्मचारियों ने मास्टर चाबी से ताला खोला तो अंदर का नजारा देखकर सभी स्तब्ध रह गए।

उन्होंने बताया कि मौके से एक अवैध पिस्तौल, खाली और जिंद कारतूस, शराब की बोतल आदि बरामद किया गया है।

पुलिस का कहना है कि मनोज की मां ने मोबाइल फोन पर उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश कि लेकिन बात नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने मनोज के एक मित्र को होटल जाकर देखने को कहा था। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है तथा छानबीन की जा रही है।