जोधपुर : अस्पताल में हाइड्रो ग्लास फटने से शिशु वार्ड में अफरातफरी

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल के शिशु वार्ड में रात प्लास्टिक की शीशी के फटने से वार्ड में गंध फैलने से अफरा तफरी मच गई। अस्पताल के शिशु वार्ड के सघन चिकित्सा इकाई में रात दो बजे हुई इस घटना के समय वार्ड में एक दर्जन से अधिक बच्चे मौजूद थे।

अस्पताल के अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने वार्ड में शीशी गिरने और उसमें से गंध निकलने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस हादसे में वार्ड में भर्ती किसी भी बच्चे पर कोई असर नहीं पडा है। उन्होंने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए सघन चिकित्सा यूनिट में भर्ती सभी बच्चों को समीप के ही सधन चिकित्सा इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया।

अस्पताल प्रशासन ने दवाई की प्लास्टिक की शीशी के गिर के फटने की बात कही है वही अपुष्ट जानकारी के अनुसार वार्ड में हाइड्रोग्लास के फटने से वहां फैली गंध से बच्चों में बैचेनी होने लगी।

इसकी जानकारी जब वार्ड में मौजद अस्पताल कर्मचारियों को दी गई तो आनन फानन में अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई और इसके बाद बच्चों को अन्यत्रा वार्ड में शिफ्ट किया गया। अस्पताल अधीक्षक ने कहा कि वार्ड में शीशी गिरने से फैली गंध के बारे में जांच कराई जाएगी।