हुंडई भारतीय बाजार में पेश करेगी एन लाइन ब्रांड

नई दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह भारतीय बाजार में अपने परफॉर्मेंस ओरिएंटेड एन लाइन ब्रांड को पेश करने जा रही है।

कंपनी ने कहा कि एन लाइन मॉडल उपभोक्‍ताओं को मोटरस्‍पोर्ट से प्रेरित स्‍टाइल की पेशकश करेंगे जो रोमांच और एथलेटिज्‍म को बढ़ावा देगा। उसकी योजना एन बेज के तहत पहला मॉडल इसी साल लॉन्‍च करने की है।

कंपनी आगे आने वाले वर्षों में एन ब्रांड के तहत और भी कई मॉडल पेश करेगी। कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ एस एस किम ने एक बयान में कहा कि भारत में अपने एन लाइन रेंज की पेशकश, स्‍पोर्टी अनुभव को बेजोड़ बनाएगी। यह प्रत्‍येक ड्राइव को एक मजेदार अनुभव बनाएगी।

भारत के लिए प्रतिबद्ध एक संगठन के रूप में, कंपनी अपने उपभोक्‍ताओं के लिए सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद और सेवाएं पेश कर रही है। एन लाइन के साथ हुंडई मोटर इंडिया नई संभावनाओं का दोहन करेगी और नई कारों को पेश करेगी जो नए युग के युवा खरीदारों की आंकाक्षाओं को पूरा करने और उनके व्‍यक्तित्‍व को निखारने का काम करेंगी।

कंपनी 2021 में अपना पहला एन लाइन मॉडल पेश करेगी और इसके बाद अगले कुछ वर्षों में भारतीय उपभोक्‍ताओं के लिए और नए मॉडल पेश किए जाएंगे। हुंडई भारत में एन लाइन कारों को तीन ब्रांड वैल्‍यू मोटरस्‍पोर्ट इंसपायर्ड स्‍टाइलिंग कॉज, एक्‍सेसिबल फॉर ऑल और एवरीडे एक्‍साइटमेंट पर विकसित करेगी।