ह्यूंडई ने लॉन्च की आई 20 एन लाइन, शुरूआती कीमत 984100 रुपए

नई दिल्ली। यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने गुरुवार को भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित आई 20 एन लाइन को लाँच करने की घोषणा की जिसकी जिसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 9,84,100 रुपए है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसएस किम ने कहा कि हमारे ग्राहकों के लिए मोबिलिटी के अनुभवों को फिर से परिभाषित करने के हमारे प्रयासों की दिशा में ह्यूंडई ने भारत के लिए पहला एन लाइन मॉडल लॉन्च किया है।

पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए स्पोर्टी और मजेदार ड्राइविंग अनुभव उपलब्ध कराते हुए हमने आकर्षक कीमत पर आई20 एन लाइन पेश की है। हम भारत में वैश्विक स्तर पर उन्नत तकनीकों और उत्पादों को पेश करने की दिशा में प्रतिबद्ध हैं।

आई20 एन लाइन हमारे सभी ग्राहकों के लिए मोटरस्पोर्ट से प्रेरित स्टाइल और रोजमर्रा के उत्साह में हमारी मजबूत विरासत और डीएनए का प्रतीक होगा। भारत के अग्रणी स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में आई20 एन लाइन आकर्षक तकनीक, आकर्षक इंटीरियर,एनर्जेटिक एक्सटीरियर और आकर्षक परफॉर्मेंस देता है।

कंपनी की यह नई कार देश के उसे 188 सिग्नेचर डीलरशिप में उपलब्ध होगी। इसके अतिरिक्त, आई20 एन लाइन के ग्राहकों को एक पर्सनल मोबिलिटी एडवाइजर द्वारा भी सुविधा प्रदान की जाएगी, जो एक परेशानी मुक्त सर्विस का अनुभव देगा और उन्हें उन्नत सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। कंपनी ने कहा कि एक्स शोरूम कीमत के अतिरिक्त 15 हजार रुपए का भुगतान कर डुअल टोन कार खरीदी जा सकती है।