मैं असली जदयू हूं, जल्दी साबित करूंगा : शरद यादव

I am real JDU, will prove it says Sharad Yadav
I am real JDU, will prove it says Sharad Yadav

नई दिल्ली। बिहार की सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड ने हालांकि शरद यादव को लालू प्रसाद की राष्ट्रीय जनता दल में जाने की सलाह दी है, लेकिन विद्रोही नेता ने बुधवार को दावा किया कि वे ही असली जदयू है और जल्दी ही इसे साबित करेंगे।

शरद यादव ने यह भी कहा कि वे 8 अक्टूबर को जदयू के एक सम्मेलन में आगे की कार्रवाई का फैसला करेंगे और कहा कि उनके वकील चुनाव आयोग को जवाब देंगे, जिसने उनके जदयू पर दावे को स्वीकार नहीं किया।

शरद यादव ने यहां संवाददाताओं को बताया कि हम ही असली जदयू हैं और आने वाले दिनों में इसे साबित करेंगे। हम दिल्ली में अपनी राष्ट्रीय बैठक का 8 अक्टूबर को आयोजन कर रहे हैं, जहां हम आगे की कार्रवाई का फैसला करेंगे।

यह पूछे जाने पर पार्टी के चिन्ह के दावे को चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया। इस पर शरद यादव ने कहा कि इसे खारिज नहीं किया गया है। हमारे वकील मामले को देख रहे हैं और उचित समय पर इसका जवाब देंगे।

उन्होंने स्वीकार किया कि राज्यसभा से उनकी सदस्यता को लेकर उन्हें नोटिस प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरे वकील इस नोटिस का जवाब देंगे।

शरद यादव ने कहा कि उन्होंने पार्टी के संविधान के मूल्यों और नैतिकता का कभी उल्लंघन नहीं किया, यह तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में दूसरे समूह ने जिसने जदयू, राजद और कांग्रेस से महागठबंधन तोड़ा।

उन्होंने प्रतिद्वंदी समूह पर बिहार के 11 करोड़ लोगों के भरोसे को तोड़ने का आरोप लगाया, जिन्होंने महागठबंधन के पक्ष में मतदान किया था।

JDU ने शरद यादव को दी लालू की RJD में शामिल होने की नसीहत

Loading...