दुष्कर्म आरोपी के समर्थन में प्रदर्शन से स्तब्ध हूं : महबूबा

I am shocked by the performance in support of the accused: Mehbooba
I am shocked by the performance in support of the accused: Mehbooba

सबगुरु न्यूज़, जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को रेप आरोपी के पक्ष में एकजुटता दिखाने पर नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री ने कहा कि कठुआ में हाल में पकड़े गए दुष्कर्मी के बचाव में प्रदर्शन और मार्च से स्तब्ध हूं।

उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय झंडे के इस्तेमाल से भी भयाक्रांत हूं। यह अपवित्रता से कम कुछ भी नहीं है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कानून अपना काम कर रहा है।

मुख्यमंत्री इस मामले में आरोपी विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) दीपक कुमार के समर्थन में हिंदू एकता मंच द्वारा प्रदर्शन करने पर प्रतिक्रिया दे रही थीं। कुमार को अपराध शाखा ने कठुआ जिले के हीरा नगर में आठ वर्ष की आसिफा के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

आसिफा का शव 17 जनवरी को कठुआ जिले के रासाना गांव में बरामद किया गया था। अपराध शाखा के अधिकारियों ने आरोपी पर लड़की को बंधक बनाने, दुष्कर्म करने और हत्या करने का आरोप लगाया है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो