रंगरूट को हिंदी, अंग्रेजी में डब करने की कोशिश कर रहा हूं : दिलजीत दोसांझ

I am trying to dub the recruiter in Hindi, English: Diljeet Dosanjh

I am trying to dub the recruiter in Hindi, English: Diljeet Dosanjh

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली | अभिनेता दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘रंगरूट’ को हिंदी और अंग्रेजी में डब करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा दर्शक इस फिल्म को देख सकें। दिलजीत ने मुंबई से आईएएनएस को फोन पर बताया, रंगरूट’ प्रथम विश्वयुद्ध पर आधारित है। यह एक पंजाबी फिल्म है। हम इसे हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में डब करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। मैं पिछले तीन-चार सालों से इस तरह की फिल्म करना चाहता था, लेकिन बजट बहुत ज्यादा था। पंजाबी फिल्मों के संदर्भ में इतने बजट में फिल्में नहीं बनती हैं।

दिलजीत (34) का कहना है कि बड़े बजट को ‘सुरक्षित’ नहीं माना जाता है। दिलजीत ने कहा, यह सुरक्षित नहीं है, लेकिन हमारे निर्माताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे लिए फिल्म बनाई। अगर यह अच्छा प्रदर्शन करती है, तो फिर हम ऐसी और फिल्में बनाएंगे।दिलजीत की अगली फिल्म चक्री तोलेटी निर्देशित ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, रितेश देशमुख, लारा दत्ता और बोमन ईरानी भी हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो