मैं बॉक्स-ऑफिस के नतीजे पर ध्यान नहीं देता : कार्तिक आर्यन

I do not pay attention to the results of box office: Kartik Aryan

I do not pay attention to the results of box office: Kartik Aryan

मुंबई| आगामी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह प्रत्येक फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर विश्वास करते हैं और वह फिल्म के बॉक्स-ऑफिस परिणाम पर ध्यान नहीं देते। कार्तिक की नई फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही थी।फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कारोबार के बारे में पूछे जाने पर कार्तिक ने आईएएनएस से कहा, मैंने बॉक्स ऑफिस के परिणाम से निपटना सीख लिया है। फिल्म के साथ जो कुछ भी हुआ, शुक्रगुजार हूं कि लोग हमेशा मेरी प्रस्तुति की सराहना करते हैं। आखिरकार एक अभिनेता के रूप में मैं कैमरे पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने से अलग और कुछ नहीं कर सकता। मैं सिनेमा में अपने व्यवसाय से खुद को प्रभावित नहीं कर सकता।

अभिनेता को उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के लिए पहचाना जाता है।लव रंजन द्वारा निर्देशित ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो