अभी स्टार नहीं बना हूं : दिलजीत दोसांझ

 I have not made a star yet: Diljeet Dosanjh

I have not made a star yet: Diljeet Dosanjh

नई दिल्ली | पंजाबी फिल्म उद्योग का जाना-माना नाम, गायक व ‘उड़ता पंजाब’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से बॉलीवुड प्रशंसकों का दिल जीत चुके दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह अब भी खुद को स्टार नहीं मानते हैं। यह पूछने पर कि दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा पसंद किए जाने के बाद भी क्या उनका मानना है कि उन्होंने स्टारडम प्राप्त नहीं किया है, दिलजीत ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, “नहीं मैं अभी स्टार नहीं हूं। अभी मैं ऐसा महसूस नहीं करता। दिलजीत (34) ने वर्ष 2011 में ‘द लायन ऑफ पंजाब’ के साथ करियर की शुरुआत की थी और वर्ष 2016 में ‘उड़ता पंजाब’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

उन्होंने ‘प्रॉपर पटोला’, ‘दिस सिंह इज सो स्टाइलिश’, ‘डू यू नो’ और ‘5 तारा’ जैसे चर्चित गीत भी गाए हैं। उन्होंने कहा, मुझे लंबा रास्ता तय करना है। अभी वह समय नहीं आया है कि पीछे देखूं और सोचूं कि कहां से शुरुआत की थी, क्या किया है या कहां पहुंचा हूं। मैं जब 60 वर्ष का हो जाऊंगा, तब देखूंगा कि मैंने कहां से शुरुआत की थी और क्या किया है।

बॉलीवुड में लोकप्रियता प्राप्त करने के बाद क्या पंजाबी फिल्में उनके लिए पीछे छूट गईं हैं, इस सवाल पर दिलजीत ने कहा, “नहीं, इस साल मेरी दो हिंदी फिल्में रिलीज होंगी, लेकिन पंजाबी फिल्मों के लिए मेरा प्यार अधिक है। इस साल मेरी पंजाबी फिल्म ‘रंगरूट’ रिलीज होगी। यह पहले विश्व युद्ध पर आधारित है। हर साल मेरी एक पंजाबी फिल्म आएगी।”

वह टेलीविजन और फिल्म, दोनों को मजबूत माध्यम मानते हैं। वह गायन के रियलिटी शो राइजिंग स्टार के दूसरे सीजन में मेंटॉर की भूमिका में नजर आएंगे।

उन्होंने कहा, अच्छी फिल्में लोगों के दिमाग पर छाप छोड़ती हैं। फिल्म की अपनी शानदार यात्रा है और टेलीविजन त्वरित प्रतिक्रिया है। मैं यह शो कर रहा हूं क्योंकि जैसे ही मैं मंच पर प्रस्तुति देता हूं, मुझे तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है।

आगामी बायोपिक ‘सूरमा’ में वह पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान संदीप सिंह की भूमिका निभाते दिखेंगे। इसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू भी हैं। वह कृति सेनन के साथ ‘अर्जुन पटियाला’ में भी दिखेंगे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो