हां, मैंने झूठ बोला था : कैमरन बेनक्राफ्ट

I lied. I'm sorry : Cameron Bancroft breaks silence, apologises for ball tampering
I lied. I’m sorry : Cameron Bancroft breaks silence, apologises for ball tampering

पर्थ। बॉल टेंपरिंग प्रकरण में नौ महीने का प्रतिबन्ध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के युवा ओपनर कैमरन बेनक्राफ्ट ने माफी मांगते हुए कहा है कि उन्होंने इस प्रकरण में झूठ बोला था।

बेनक्राफ्ट ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान मैदान पर बॉल टेंपरिंग को अंजाम दिया था। स्वदेश लौटने के बाद बेनक्राफ्ट ने कहा कि मैं खुद से निराश हूं, मैं आप सबसे माफ़ी मांगना चाहता हूं, मुझे अपनी गलती का पछतावा है और मुझे अपनी पूरी जिंदगी इसका पछतावा रहेगा।

25 वर्षीय बेनक्राफ्ट ने शुरू में पीले रंग की टेप के इस्तेमाल की बात से इनकार किया था लेकिन इस प्रकरण के सामने आने के बाद उन्होंने झूठ बोलने के लिए माफी मांग ली। बेनक्राफ्ट ने कहा कि मैंने झूठ बोला। मैंने टेप के बारे में झूठ बोला। मैं उस स्थिति में घबरा गया था और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मैंने अपने देश में हर किसी को शर्मसार किया है।

बेनक्राफ्ट के अलावा इस प्रकरण में दोषी और एक-एक साल का प्रतिबंध पा चुके स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर भी अपने कृत्य के लिए माफ़ी मांग चुके हैं। बेनक्राफ्ट को इस बात का भी बहुत अफ़सोस है कि उन्होंने टीम में अपना स्थान गंवा दिया जबकि इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी।

बॉल टेम्परिंग : दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद डैरेन लेहमैन भी देंगे इस्तीफा

मैं सम्मान वापिस पाने की कोशिश करूंगा : स्टीवन स्मिथ

डेविड वार्नर ने तोडी चुप्पी, बॉल टेम्परिंग के लिए मांगी माफी

केन विलियम्सन होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान