मैं अब एक मुक्केबाज की तरह सोचता हूं : विनीत कुमार

I now think like a boxer: Vineet Kumar
I now think like a boxer: Vineet Kumar

मुंबई | अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने अपनी आगामी फिल्म ‘मुक्केबाज’ के लिए मुक्केबाजी का कड़ा प्रशिक्षण लिया है। विनीत का कहना है कि अब वह एक चैंपियन की तरह इस खेल की समझ रखते हैं और एक मुक्केबाज की तरह सोचते हैं। फिल्म में मुक्केबाजी चैंपियन की भूमिका निभा रहे विनीत ने आईएएनएस से कहा, “दो साल के प्रशिक्षण के बाद मेरे कोचों के अनुसार, मैं राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हूं। मैं अब एक मुक्केबाज की तरह सोचता हूं और एक पेशेवर की तरह इस खेल को समझता हूं। उन्होंने कहा, इस फिल्म में कोई एक्शन कोरियोग्राफी नहीं हुई है। हर मैच असल मैच की तरह लगता है। मेरे प्रशिक्षण के कारण यह दृश्य असली लग रहे थे। ये मैच मैंने कुछ राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियन के साथ खेले थे। विनीत को इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में देखा जा चुका है। इसके अलावा, ‘अग्ली’ फिल्म में भी देखा जा चुका है।

इस दौरान अपने संघर्ष के समय को याद करते हुए विनीत ने कहा, दुर्भाग्य से मेरे जीवन में कुछ खास बदलाव नहीं आया है। उन्होंने कहा, तीन फिल्मों में मैंने काम किया। इनमें से एक कान्स फिल्मोत्सव में चुनी गई थी। ऐसे में मुझे एक जैसे किरदार निभाने को मिल रहे हैं। मैं जानता हूं कि मैं अन्य प्रकार के किरदार निभाने के काबिल हूं, लेकिन फिर भी संघर्ष जारी है।

 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE