IC अवार्ड सेरेमनी का 31 मार्च को अजमेर में आयोजन

अजमेर। शैक्षिक एवं समाज उत्थान की दिशा में अग्रसर इंदौरिया शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान के तत्वावधान प्रतिवर्ष आयोजित किए जाने वाले इंदौरिया केयर अवार्ड सेरेमनी इस बार फिर अजमेर में होगा।

संस्थान के निदेशक डॉ राकेश शर्मा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि बीते दस साल से संपूर्ण राजस्थान में इसका आयोजन किया जाता रहा है। साल 2018 में दूसरे दशक की 3rd Ic Award सेरेमनी का आयोजन 31 मार्च को सूचना केंद्र अजमेर में शाम 6 बजे से होगा।

IC अवार्ड सेरेमनी के तहत बेस्ट एजुकेशन अवार्ड, हेल्थ, एडमिनिस्ट्रेशन, मीडिया, पॉलिटिक्स, आरटीआई, सीनियर सिटीजन, राइटर, आध्यात्मिक, अधिवक्ता, NGO, ब्रेवरी, बोल्ड वीमेन, स्पोर्ट्स, सीए, इंडस्ट्रियल, भामाशाह अवार्ड शामिल किए गए है।

बीते 10 साल के दौरान यह अवार्ड सेरेमनी अजमेर, जयपुर सीकर और बूंदी जिलों में आयोजित की जाती रही है। संस्थान की स्टेट कोऑर्डिनेटर रागनी चतुर्वेदी ने कहा कि वे विगत 3 साल में अब तक 11 अवार्ड सेरेमनी में भाग ले चुकी हैं।

मुझे महसूस हुआ कि वाकई क्षेत्रीय प्रतिभाओं को एक ऐसे मंच की आवश्यकता है जिससे आज की युवा पीढ़ी प्रेरित हो सके। मुझे खुशी है कि स्टेट कोऑर्डिनेटर होने के साथ-साथ मैं अपने शहर में तीसरी बार इस कार्यक्रम को संचालित होते देख पा रही हूं।