World Cup : बांग्लादेश को झटका, महमूदुल्लाह चोटिल

साउथम्पटन। विश्व कप में सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगाए बांग्लादेश को मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज महमुदुल्लाह के चोटिल होने से गहरा झटका लगा है।

सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय समय महमूदुल्लाह को पैर में दर्द हुआ जिसके कारण उन्हें रन लेने में परेशानी हुई। इस मैच में महमूदुल्लाह ने 38 गेंदों में 27 रन बनाए। समझा जाता है कि उनकी चोट को ठीक होने में कम से कम 10 दिन का समय लग सकता है। उन्होंने अफगानिस्तान की पारी में क्षेत्ररक्षण नहीं किया था।

महमूदुल्लाह की चोट बांग्लादेश के लिए परेशानी का कारण बन सकती है। बांग्लादेश को सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों के लिए शेष दो मैच जीतने हैं। बांग्लादेश को अपना अगला मैच दो जुलाई को भारत के खिलाफ एजबस्टन और आखिरी मैच पांच जुलाई को लंदन के लॉर्ड्स में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

बांग्लादेश ने कल अफगानिस्तान को 62 रन से पीटकर सेमीफाइनल के लिए अपनी उम्मीदों को कायम रखा था। बांग्लादेश की सात मैचों में यह तीसरी जीत थी और वह अंक तालिका में सात अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है लेकिन सेमीफाइनल के लिए अभी उसे अपने शेष दो मैच जीतने होंगे और अन्य परिणामों पर भी नजर रखनी होगी।