चोर होता तो जेल में नहीं, भाजपा में होता : लालू

If a thief was in jail, it would be in BJP: Lalu
If a thief was in jail, it would be in BJP: Lalu

पटना| देश में चर्चित चारा घोटाला के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद भले ही जेल में बंद हों, परंतु उनके ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा गया, “लालू चोर होता तो जेल में नहीं, भाजपा (बीजेपी) में होता।वैसे यह कोई पहली बार नहीं है कि लालू ट्विटर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद लालू ने ट्वीट कर लोगों को यह संदेश दिया था कि वे जेल में रहने के बावजूद लोगों से ट्विटर के माध्यम से संदेश देते रहेंगे। उनका ट्विटर हैंडल का कार्य उनके परिवार के लोग और उनके कार्यालय के लोग करेंगे।

गौरतलब है कि छह जनवरी को चारा घोटाले के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो, रांची की विशेष अदालत ने लालू को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है। लालू फिलहाल रांची की एक जेल में बंद हैं।

 

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो