जब सीएसी ने इंटरव्यू में पूछा- अगर आप कोच होते तो विराट-रोहित झगड़े को कैसे खत्म करेंगे

how you stops rift between virat kohli and rohit sharma
virat kohli and rohit sharma

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैण्ड से हार का सामना करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें जमकर सामने आने लगी थी। हालांकि, यह बात में कितनी सचाई है ये किसी को नहीं पता। क्योंकि इस मुद्दे पर न तो विराट ने मुंह खोला और न ही रोहित ने कुछ कहा। वहीं हाल ही में सीएसी द्वारा भारतीय टीम के हेड कोच पद के लिए इंटरव्यू में यह सवाल भी पूछा कि अगर वह कोच बनते हैं, तो रोहित व विराट के बीच दरार से कैसे निपटेंगे।

कोच पद के लिए इंटरव्यू देने वाले पूर्व दिग्गज ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि मैंने सीएसी से कहा कि दोनों दिग्गजों के बीच कोई दरार नहीं है। इसलिए नहीं जानता कि इस सवाल का क्या जवाब दूं। विराट कोहली ने सार्वजनिक रूप से इससे इनकार किया है। ऐसे में मैं नहीं जानता है कि इस सवाल का कैसे जवाब दिया जाए, लेकिन मैं तुरंत ही इस मामले में हस्तक्षेप कर इस विवाद को खत्म करने की दिशा में काम करता। उन्होंने कहा कि मैं इसे बिल्कुल भी फलने-फूलने नहीं देता। मैं इस मामले में बीसीसीआई को भी शामिल करता क्योंकि मैं एक ड्रेसिंग रूम में एकदम स्वस्थ माहौल चाहता हूं।

खबरों के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह कोशिश करेंंगे की दोनों की लड़ाई ज्यादा गहरी न हो इसके लिए उसी समय इस मामले में कूदेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस मामले में बीसीसीआई को भी शामिल करेंगे। रिपोर्ट की माने तो उन्होंने उलटा समिति से सवाल पूछा कि अगर ऐसा कुछ हुआ भी है तो मौजूदा कोच इसे क्यों सुलझा नहीं सकते। वहीं आपको बताते चले दोनों खिलाड़ी इन दिनों एक साथ वेस्टइंडीज दौरे पर गए हुए।