इलियाना डी’ क्रूज: फिल्मों में हीरो के बराबर किरदार मिलते हैं

Actress Ileana D'cruz
Actress Ileana D’cruz

SABGURU NEWS | मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी’ क्रूज का कहना है कि उन्हें फिल्मों में हीरो के बराबर ही किरदार मिलते हैं।

इलियाना डी’ क्रूज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। राजकुमार गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

इलियाना डी’ क्रूज कामानना है कि वह जिन फिल्मों में भी होती हैं, ऐसा नहीं है कि उन फिल्मों में उन्हें नायक से कोई कम तवज्जो वाले किरदार मिलते हैं। उनका कहना है कि उन्हें हमेशा से ही नायक जितने ही लंबे किरदार दिए जाते रहे हैं।

इलियाना ने कहा, “अजय एक कैपेबल और बिल्कुल सेक्योर एक्टर हैं तो उनके साथ काम करते हुए उन्हें कभी महसूस नहीं होता है कि वह कहीं से कम काम कर रही हैं।”

उन्होंने कहा कि ‘रेड’ में उनके किरदार को अच्छा स्क्रीन स्पेस मिला है। उन्हें वैसी फिल्में अब तक नहीं मिली हैं और वह इस बात से खुश हैं कि उनकी फिल्म में उन्हें मेलोड्रामा वाले किरदार नहीं मिलते हैं। तो वह काम करते हुए संतुष्ट हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो