गुजरात में 63 लाख से अधिक की अवैध शराब बरामद

illegal liquor worth Rs 63 lakh recovered in Gujarat
illegal liquor worth Rs 63 lakh recovered in Gujarat

अहमदाबाद। गुजरात में तीन अलग-अलग स्थानों से 63 लाख रुपए से अधिक की अवैध शराब बरामद करके आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद जिले के कणभा क्षेत्र में खुफिया सूचना के आधार पर बाकरोल गांव के एक गोदाम पर गुरुवार तड़के तलाशी ली गई। इस दौरान वहां से 11 लाख नौ हजार तीन सौ रुपए मूल्य की अवैध शराब की दो हजार सात सौ 44 बोतलें जब्त की गईं। इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दूसरी घटना वडोदरा शहर के समा क्षेत्र में समा-दुमाड चार रास्ता पर बुधवार देर रात वाहनों की तलाशी के दौरान एक ट्रक से अवैध शराब की 621 पेटियां बरामद की गई। इस दौरान ट्रक चालक और उसका सहायक ट्रक छोड़कर फरार हो गए। बरामद शराब की कीमत 29 लाख 54 हजार 280 आंकी गई है। पुलिस दोनों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

आहवा-डांग जिले के सापुतारा क्षेत्र में भी एक सूचना के आधार पर मालेगांव के निकट याज्ञिक होटल परिसर में खड़े ट्रक की बुधवार देर रात तलाशी के दौरान अवैध शराब की 11 हजार 80 बोतलें जब्त कर लीं। अवैध शराब की कीमत 23 लाख 65 हजार 880 रुपए आंकी जा रही है। इस सिलसिले में ट्रक चालक और होटल के दो लोगों को पकड़ लिया गया।