कोल घोटाला : अभिषेक की रिश्तेदार मेनका गंभीर के घर पहुंची सीबीआई

कोलकाता। केंद्रीय जांच ब्यूरो के अधिकारी साेमवार को कोयला घोटाला मामले में पूछताछ करने के लिए तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी की रिश्तेदार मेनका गंभीर के घर पहुंचे।

एक दिन पहले रविवार को इस सिलसिले में पूछताछ के लिए अभिषेक की पत्नी रुजीरा बनर्जी को नोटिस दिया गया था। सीबीआई ने रुजीरा को कोयला घोटाला मामले में कथित तौर पर पैसों की लेन-देन को लेकर रविवार को कोलकाता के कालीघाट स्थित उनके आवास पर जाकर नोटिस थमाया था।

साथ ही दक्षिण कोलकाता में ही अलग रहने वाली मेनका गंभीर को भी नोटिस दी गई थी। सीबीआई इन दोनों से तृणमूल के युवा नेता विनय मिश्रा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में पूछताछ करेगी।

उधर, रुजीरा ने सीबीआई को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सीबीआई को पूछताछ के लिए मंगलवार को कालीघाट स्थित अपने आवास पर पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न तीन बजे तक का समय दिया है।

डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से सांसद बनर्जी ने पत्नी को सीबीआई द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद कहा कि हमें कानून-व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। यदि वे लोग सोचते हैं कि इससे वे हमें डरा देंगे, तो वे गलती कर रहे हैं। हम उन लोगों में से नहीं हैं, जिन्हें डराया जा सकता है।