इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका ने घर छोडा, उनकी जगह वापिस आए कुत्ते

Imran Khan's third wife Bushra Maneka has left him after a dispute
Imran Khan’s third wife Bushra Maneka has left him after a dispute

लाहौर। पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की हाल में हुई तीसरी शादी भी अब खतरे में पड़ती दिख रही है और उनकी पत्नी बुशरा मेनका घर छोड़कर चली गयी हैं जिसके बाद पूर्व खिलाड़ी अपने पालतू कुत्तों को घर वापिस ले आए हैं।

पाकिस्तानी अखबारों के अनुसार इमरान की पत्नी और अध्यात्मिक मार्गदर्शक बुशरा एक महीने पहले अपने इस्लामाबाद स्थित घर को छोड़कर चली गई हैं। वहीं शादी के बाद जिन पालतू कुत्तों को बाहर कर दिया गया था उन्हें अब इमरान वापिस घर ले आए हैं। बताया जा रहा है कि बुशरा के कहने पर इन कुत्तों को बाहर किया गया था।

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व पाकिस्तानी कप्तान के पालतू कुत्तों की घर वापसी से उनकी तीसरी शादी के टूटने की खबरों को अधिक बल मिला है। स्थानीय मीडिया के अनुसार बुशरा ने अपनी धार्मिक गतिविधियों में व्यवधान डालने के लिए कुत्तों की मौजूदगी को वजह बताते हुए उन्हें घर से बाहर करा दिया था। लेकिन अब इमरान के घर पर कुत्ते चारों ओर घूमते रहते हैं।

वहीं कई अन्य पाकिस्तानी अखबारों के अनुसार बुशरा के पिछली शादी से बच्चाें के कारण उनके इमरान के साथ संबंधों पर असर पड़ा है। 65 साल के इमरान ने टीवी एंकर रेहम खान से दूसरी शादी की थी जो 10 महीने में खत्म हो गई। इसके बाद उन्होंने फरवरी में ही बुशरा के साथ तीसरी शादी की थी जो उनकी अध्यात्मिक गुरू थीं।