अजमेर शरीफ पहुंचे इम्तियाज के लैला मजनू, दरगाह में लगाई हाजिरी

imtiaz ali's laila majnu stars visits ajmer
imtiaz ali’s laila majnu stars visits ajmer

अजमेर। रॉकस्टार, जब वी मेट, हाइवे और तमाशा जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक इम्तियाज अली जल्द ही अपनी अगली फिल्म लैला मजनू लेकर आ रहे हैं। साजिद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मजनू का मुख्य किरदार नवोदित अभिनेता अविनाश तिवारी निभा रहे हैं। उनके साथ लैला की भूमिका में तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

प्यार के पागलपन को दर्शाती इस फिल्म का टेलर पहले ही काफी धूम मचा चुका है और अब फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।

’ओ मेरी लैला’ और ’हाफिज-हाफिज’ गानों की सफलता के बाद अरिजीत सिंह की आवाज में गाए फिल्म के तीसरे गाने ’आहिस्ता’ को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इम्तियाज अली अपने लैला मजनू के साथ देशभर के विभिन्न शहरों में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

इसी क्रम में लैला मजनू की स्टारकास्ट शुक्रवार को अजमेर पहुंची। यहां लैला मजनू ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढाकर फिल्म की सफलता की दुआ मांगी। अजमेर पहुंचे लैला मजनू को देखने के लिए दरगाह के बाहर भारी संख्या में भीड जमा हो गई।

’लैला-मजनू’ 7 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से इम्तियाज अली के भाई साजिद अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। बालाजी मोशन पिक्चर्स और इम्तियाज अली की प्रीति फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आज के समय की रोमांटिक कहानी को दिखाया गया है।