पाना है कुछ ही मिनटों में गोल्डन निखार तो उबले हुए चावल का ऐसे करें इस्तेमाल

In a few minutes, golden roses, such use of boiled rice

In a few minutes, golden roses, such use of boiled rice

सबगुरु न्यूज़: अगर आप भी कुछ ही मिनटों में गोल्डन निखार पाना चाहते है, तो उबले चावल को अपनाकर इस समस्या से आसानी से निजात पा सकते है। कुछ सप्ताह का यूज करने से आपके चेहरा को Fair, Glowing, Bright और Younger Looking बना देगा।खराब लाइफस्टाइल और अनियमित खानपान के साथ-साथ प्रदूषण से दिन-प्रतिदिन हमारी स्किन खराब होती जा रही है। जिसके कारण हमारी खूबसूरती बदसूरती में बदलती जा रही है। अगर आप भी कुछ ही मिनटों में गोल्डन निखार पाना चाहते है, तो उबले चावल को अपनाकर इस समस्या से आसानी से निजात पा सकते है।

Video:HOT NEWS UPDATE: कॉलेज की लड़कियों ने करा फाडू HIP-HOP डांस, देखें वीडियो

चावल के आटा में एंटी ऑक्सीडेंट पाया जाता है जो कि आपके चेहरे पर झाईयां, साथ ही स्किन प्रोसेस को धीमा करता है। साथ ही यह चेहरे में निखार लाता है।

चावल का आटा, दूध, शहद

सबसे पहले एक पैन में 4 चम्मच चावल का आटा लें और इसमें पानी डालें। इस बात का याद रखें कि पानी ज्यादा हो। अब इसे कम से कम 5 मिनट उबाले। इसे लगातार मिलाते रहे। अब इसे ठंडा होने दें। इसके बाद इसे एक बाउल में ले लें। अब इसमें दो चम्मच दूध और एक चम्मच शहद डालें।

Video:हरियाणा की स्टार मानवी ने अकेले में करा हॉट डॅन्स, रातो रात हुआ वायरल! देखें वीडियो

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो