चलती ट्रेन में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, बोले सीएम- दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा

In a moving train, gang robbery from schoolgirl, CM-convicts will not be spared at any cost
In a moving train, gang robbery from schoolgirl, CM-convicts will not be spared at any cost

सबगुरु न्यूज़| रांची : पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में रांची-मुरी स्टेशन के बीच गैंगरेप किया गया। यह घटना झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के बोगी नंबर एस थ्री में छह फरवरी की रात घटी जिससे झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास दुखी हैं। मुख्‍यमंत्री ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दिल्ली से रांची आ रही ट्रेन में एक बिटिया के साथ दरिंदगी की खबर से मन द्रवित है। बिटिया को हर मुमकिन मेडिकल सुविधा सरकार उपलब्ध कराएगी। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई उस समय बोगी में न कोई पैसेंजर था और न हीं कोई सुरक्षा गार्ड। इसी का फायदा उठा कर दो युवकों ने दुष्कर्म किया। रांची के कडरू स्थित शिक्षण संस्थान के हॉस्टल में रह स्पोकेन इंग्लिश सीखने आयी युवती ने सदमे में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पीड़िता को संस्था के सदस्यों ने गुरुनानक अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति में सुधार होने पर 15 फरवरी को उसने चुटिया थाना को आपबीती बतायी। पीड़िता के अनुसार, पांच फरवरी की रात 10 बजे वह दिल्ली से झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन के कोच नंबर एस- 3 में सवार हुई थी। छह फरवरी की रात करीब 12 बजे रांची स्टेशन से पहले उसके बर्थ नंबर 17 के पास दो युवक आये। एक युवक ने गमछा से उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद दोनों ने दुष्कर्म किया। रांची से एक स्टेशन पहले दोनों युवक भाग गये।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो