भोपाल में अश्विन शर्मा पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream
भोपाल में अश्विन शर्मा पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी
भोपाल में अश्विन शर्मा पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी

भोपाल । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी और व्यापारी अश्विन शर्मा के राजधानी भोपाल स्थित परिसरों पर आज भी आयकर विभाग ने एक बार फिर कार्रवाई शुरु कर दी।

विभाग के नई दिल्ली से आए अधिकारी कल तड़के से शुरु की गई कार्रवाई के तहत मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के सहयोगियों के भोपाल और इंदौर स्थित परिसरों पर कार्रवाई कर रहे हैं। समझा जा रहा है कि अधिकारी आज इन परिसरों से प्राप्त दस्तावेजों, नकदी और जेवर समेत अन्य संपत्ति का आंकलन करेंगे। विभाग को अब तक इस कार्रवाई में करीब नौ करोड़ रुपए की नकदी बरामद हुई है।

आयकर विभाग की दिल्ली से आई टीमों के कल मुख्यमंत्री के करीबी प्रवीण कक्कड़ समेत अन्य कई लोगों के परिसरों पर छापे मारे जाने के बाद से प्रदेश में इस विषय को लेकर राजनीति शुरु हो गई थी। श्री कमलनाथ ने कहा कि पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह और किन लोगों के खिलाफ और कैसे इस्तेमाल पांच सालों से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इनका उपयोग कर डराने का कार्य करते हैं। जब इनके पास विकास पर, अपने काम पर कुछ कहने काे नहीं रहता है, तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

इस कार्रवाई से न केवल विभाग की स्थानीय टीम को दूर रखा गया था, बल्कि स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बीच छापे के दौरान विवाद की स्थिति बनने की खबरें भी सामने आईं थीं। हालांकि पुलिस ने इससे इंकार किया था।