शादी के बंधन में बंधी भारत-पाकिस्तानी Lesbian जोड़ी, देखें तस्वीरें

india pakistan lesbian couple-tied-knot-in-california
india pakistan lesbian couple-tied-knot-in-california

एक तरफ भारत-पाकिस्तान एक दूसरे को युद्ध धमकी दे रहे है, दूसरी तरफ भारतीय-पाकिस्तानी समलैंगिक जोड़ी ने शादी रचा कर दोनों देशो को सन्देश दिया है। जी हाँ, बियांका (Bianca) और सायमा (Saima) ने अमेरिका के कैलीफोर्निया (California) में शादी रचाई. शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Life is sweeter with you. 4.20.19 ⁣ ⁣ Photos by ⁣@sennaahmad Outfits by @bhkazimov

A post shared by (@biancamaieli) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बियांका मायली कोलंबियाई-भारतीय ईसाई हैं। उनकी मुलाकात पाकिस्तान की सायमा से हुई और दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने परिवार की मर्जी से शादी कर ली। बता दें, यह शादी बहुत धूमधाम से हुई। दोनों ही परिवार के लोगों ने इस शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी।

तस्वीरों में आप देख सकते है बियांका ने सोने से कढ़ाई की गई साड़ी पहनी हुई है, साथ ही उन्होंने मोती की माला, मांग टीका और चूड़ियां पहनी थी। इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं दूसरी तरफ सायमा ने सोने से कढ़ाई की गई शेरवानी पहनी थी। शेरवानी के साथ उन्होंने कीमती स्टोन्स और मोती की माला पहनी थी उन्होंने गोल्ड एविएटर ग्लासिस भी पहने हुए थे। बियांका ने इंस्टाग्राम पर सायमा के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘जीवन आपके साथ मधुर है।’