हार से झल्लाए पाक समर्थकों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

लखनऊ। क्रिकेट विश्वकप टूर्नामेंट में भारतीय टीम के हाथों करारी शिकस्त झेलने वाली पाकिस्तानी टीम को अपने समर्थकों की कड़ी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से झल्लाये पाक समर्थकों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी भड़ास निकाली है।

मैनचेस्टर में रविवार को वर्षा बाधित मुकाबले में भारत ने डकवर्थ लुइस नियम के तहत चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 89 रन से रौंद दिया था। पाक टीम की बल्लेबाजी के 35वें ओवर में वर्षा के कारण रूकने से पहले ही भारत की जीत सुनिश्चित हो चुकी थी और फेसबुक, ट्विटर पर पाक प्रशंसकों का गुस्सा पूरे उफान पर था।

पाक टीम के प्रशंसक डावर बट्ट ने ट्वीट किया कि भारत और पाकिस्तान टीम के बीच एक बड़ा अंतर यह है कि भारतीय विश्वकप जीतने इंग्लैंड आए हैं जबकि हम भारत को हराने आए हैं। एक अन्य प्रशंसक शेख ने कहा कि समझ में नहीं आता कि किसने इनसे कहा था कि पहले बालिंग करो।

अहमद ने लिखा कि इंडिया तू हमें ऐसे फेंट रहा है कि जैसे कोहिनूर हमने चुराया हो। एक प्रशंसक ने लिखा कि अल्लाह करे बारिश हो जाए इज्जत बच जाए, इनसे कुछ नहीं होना। उन्होंने फिर ट्वीट किया कि डियर इंडिया थोडा हाथ हौला रखें हमारे सरफराज ने रो देना है अभी।

आदिल लिखते हैं कि इंडिया तो ऐसे धो रही है जैसे आईएमएफ से कर्जा नहीं इनसे लेते हैं हम। अहमर नकवी ने लिखा कि पाकिस्तान ने टास जीता और पाकिस्तानियो को टार्चर करने का फैसला लिया।

उधर, मैच से पहले फेसबुक और व्हाट्सएप पर भारतीय प्रशसंकों के बीच पोस्ट ट्रांसफर करने की होड़ मची हुई थी। फादर्स डे के मौके पर खेले गये इस मैच में कई प्रशसंक पाकिस्तान टीम की खिंचाई करते नजर आए तो कई ने इसके लिये कार्टून का सहारा लिया।