महिला टीम में चोटिल झूलन गोस्वामी का स्थान लेंगी रुमेली धर

India women vs South Africa women : Rumeli Dhar to replace injured Jhulan Goswami in T20I against Proteas

मुंबई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के चोटिल होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए रुमेली धर को टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बयान के मुताबिक अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी के तीन टी-20 मैचों के लिए हरफनमौला खिलाड़ी रुमेली धर को चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह टीम में शामिल किया है।

झूलन को सीरीज के पहले टी-20 मैच से पहले पैर में चोट लगी थी। शुक्रवार को भारत ने दूसरे टी-20 मैच में नौ विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली।

सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 18 फरवरी को जोहान्सबर्ग के न्यू वांडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। 34 साल की धर ने अपना आखिरी मैच आस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च-2012 में खेला था।

भारतीय महिला टीम : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति, जेमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), नुजहत परवीन (विकेटकीपर), पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव और रुमेली धर।