भारतीय मूल के आदमी ने अमरीकी लड़की से फ्लाइट में की छेड़छाड़, अरेस्ट

indian origin man prabhu ramamoorthy arrested sexually assaulting 22 year old female in flight
indian origin man prabhu ramamoorthy arrested sexually assaulting 22 year old female in flight

नई दिल्ली। भारतीय मूल के एक शख्स को शर्मनाक हरकत के कारण पुलिस ने अरेस्ट किया है। आरोप है कि लास वेगास से डेट्रोइट तक की फ्लाइट में उसने 22 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ की। पीडित लड़की ने 34 वर्षीय प्रभु राममूर्ति पर आरोप लगाया है कि जब वह सो रही थीं तब शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छूते हुए अपनी उंगलियां उनकी पैंट के अंदर डालीं।

लड़की ने कहा कि जब उसने अपनी आंखें खोलीं तो आरोपी ने उसे छूना बंद कर दिया। खिड़की वाली सीट पर बैठी लड़की जब नींद से जागी तो उसने देखा कि उसकी शर्ट और पैंट के बटन खुले हुए हैं और शख्स के हाथ उसके प्राइवेट पार्ट्स में हैं।

अंग्रेजी मीडिया के मुताबिक पीड़ित लड़की ने तुरंत फ्लाइट अटेंडेंट से उसकी शिकायत की जिसके बाद फ्लाइट लैंड करते ही वेन काउंटी एयरपोर्ट अथॉरिटी ने आरोपी को अपनी कस्टडी में ले लिया।

आरोपी ने कबूल किया है कि फ्लाइट में उसने बगल में बैठी लड़की के साथ छेड़छाड़ की। पहले पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने कहा कि वह फ्लाइट के दौरान सो रहा था और उसे नहीं मालूम कि नींद में उसका हाथ कहां चला गया। उसने ये भी कहा कि लड़की उसके करीब सो गई थी।

बाद में एफबीआई एजेंट के सामने उसने अपने सभी घिनौने काम कबूल लिए। उसने कहा कि शायद उसने लड़की की ब्रा खोली और उसके ब्रेस्ट्स भी छुए। प्रभु राममूर्ति ने ये भी कबूला कि उसने लड़की के प्राइवेट पार्ट्स में को छुआ था। राममूर्ति को बुधवार को अमरीका की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया।