भारतीय महिला ने बांग्लादेश के रेलवे पुलिस टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म

Indian Woman In Bangladesh, Abandoned By Husband, Gives Birth In Toilet
Indian Woman In Bangladesh, Abandoned By Husband, Gives Birth In Toilet

ढाका। भारतीय महिला रुखसाना अख्तर (30) ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका के कमालपुर रेलवे पुलिस स्टेशन के शौचालय में बच्चे को जन्म दिया। जन्म बाद बच्चे और मां दोनों को ढाका के मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

कमालपुर रेलवे पुलिस स्टेशन प्रभारी यासिन फारुख ने कहा कि सोमवार की रात रुखसाना ने बच्चे को जन्म दिया। मां और बच्चे को पहले नजदीक के मुगदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रुखसाना ने भारत में फर्नीचर का व्यापार करने वाले बांग्लादेशी नागरिक अब्दुल से प्रेम प्रसंग के बाद निकाह किया था। शादी के बाद रुखसाना गर्भवती हो गई। एक महीना पहले अब्दुल रुखसाना को अपनी बहन के घर नारायणगंज लेकर आया था लेकिन कुछ दिन पहले ही अब्दुल रुखसाना का पासपोर्ट चुराकर भाग गया।

सिपाही मोहम्मद फाजलू मिया ने बताया कि रुखसाना नारायणगंज से रेल में सवार हुई थी और टिकट जांचकर्ता ने सोमवार रात करीब 11 बजे रुखसाना को कमालपुर पुलिस के हवाले कर दिया था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह रुखसाना का स्वास्थ्य बेहतर होने पर उसके भारत स्थित घर का पता लगाने का प्रयास करेंगे। रुखसाना के बच्चे को अस्पताल की सघन देखरेख इकाई में भर्ती कराया गया है।