भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया ऐलान

Indian women cricket team announced for One day series against Australia
Indian women cricket team announced for One day series against Australia

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली : ऑल इंडिया वुमन सिलेक्शन कमेटी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है।
पेटीएम वनडे सीरीज में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 वनडे मैच खेले जाएंगे। यह सभी वनडे मैच वडोदरा में खेले जाने है। यह सीरीज 12 मार्च से शुरु होगी और 18 मार्च को सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला जाएगा।

इस सीरीज का पहला मैच 12 मार्च को, दूसरा मैच 15 मार्च को और तीसरा और आखिरी मैच 18 मार्च को खेला जाएगा। से सभी मैच वडोदरा के मैदान पर खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी वुमेंस चैंपियनशिप (2017-2020) का हिस्सा भी होगी।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम : मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उप-कप्तान), स्मृति मंदाना, पुनम राउत, जेमिमा रोड्रीगेज, वेदा कृष्षमुर्ति, मोना मेशरम, सुषमा वर्मा(विकेटकीपर), एकता बिष्ट, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड, शिखा पांडेय, सुकन्या परीदा, पूजा वस्त्रकर, दीप्ति शर्मा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो