मेहुल चौकसी पत्र, लिखा- कुछ गलत नहीं किया, सच सबके सामने आएगा

Mahul Choksi
SABGURU NEWS|नई दिल्ली पीएनबी में हुए 11,300 करोड़ रुपए के महाघोटाले के मुख्य आरोपियों में से एक मेहुल चौकसी का पत्र सामने आया है। मेहुल ने यह पत्र अपने कर्मचारियों को लिखा है, जिसे उनके वकील ने जारी किया है। पत्र में मेहुल ने लिखा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि आखिर में सच की ही जीत होगी।

मेहुल ने पत्र में अपने कर्मचारियों को कहा है, ‘मेरे नसीब में जो लिखा होगा, वही होगा। मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और आखिर में सच की ही जीत होगी।’ मेहुल ने आगे सरकारी एजेंसियों पर उनके काम को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। मेहुल ने लिखा, ‘जिस ढंग से अलग-अलग सरकारी एजेंसियां काम कर रही हैं उससे मुझे बहुत परेशानी हो रही है। उनकी वजह से सभी काम रुक गए हैं।’ इससे पहले नीरव मोदी ने भी सीनाजोरी दिखाते हुए कहा था कि बैंक ने उनका नाम सार्वजनिक कर नुकसान किया है और कर्ज वसूली की संभावनाएं अब कम हो गई हैं।

बता दें कि मेहुल चौकसी नीरव मोदी के मामा और बिजनस पार्टनर हैं। दोनों पर पीएनबी को 11,300 करोड़ रुपए की चपत लगाने का आरोप है। घोटाले का पता लगने से पहले ही दोनों पूरे परिवार के साथ भारत छोड़ चुके थे। इसके बाद सरकारी एजेंजियां हरकत में आईं। अब तक दोनों की हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति, स्टॉक्स आदि जब्त किए जा चुके हैं।

इससे पहले नीरव मोदी का भी एक पत्र सामने आया था। इस पत्र में उन्होंने बैंक के पैसे लौटाने में असमर्थता जाहिर की थी। नीरव ने लिखा था कि बैंक ने इस मामले को सार्वजनिक करके उनके कारोबार को खत्म कर दिया, जिससे पैसे लौटाने के सभी विकल्प लगभग खत्म हो गए। कर्मचारियों का जिक्र करते हुए नीरव ने लिखा था कि फिलहाल उनके स्टॉक्स और बैंक अकाउंट्स सीज हैं और जैसे ही वह सब ठीक होगा वह कर्मचारियों का बकाया चुका देंगे।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो