बिमल रॉय की फिल्मों से प्रेरित हूं : निर्माता प्रेरणा

Inspired by Bimal Roy's films: Producer Inspiration

Inspired by Bimal Roy’s films: Producer Inspiration

सबगुरु न्यूज़, मुंबई| फिल्म ‘पैडमैन’ की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि वह उस प्रकार के सिनेमा पर विश्वास करती हैं, जिसके लिए दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय पहचाने जाते हैं। बिमल रॉय ‘सुजाता’ और ‘बंदिनी’ जैसी सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड की प्रमुख प्रेरणा अरोड़ा ‘पैडमैन’ से पहले समाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्म ‘टॉयलेट -एक प्रेम कथा’ का निर्माण कर चुकी हैं।उन्होंने यहां एक साक्षात्कार में कहा, मैं सामान्य रास्ता अपनाना नहीं चाहती जो हर कोई करता है। मैं अपनी खुद की पहचान बनाना चाहती हूं क्योंकि इससे आपकी लोगों के बीच पहचान बनती है।

उन्होंने कहा, फिल्म उद्योग बहुत प्रतिस्पर्धात्मक क्षेत्र है और इससे भी ज्यादा, मैं हमेशा बिमल रॉय की फिल्मों जैसे सिनेमा में विश्वास रखती हूं। उन्होंने ‘सुजाता’ या ‘बंदिनी’ जैसी फिल्मों का समर्थन किया, जो उस समय सामाजिक रूप से प्रासंगिक थीं। मैं हमेशा से फिल्म निर्माण की उनकी शैली से प्रभावित रही हूं और उन्हीं के रास्ते पर चलना चाहती हूं।
इन दिनों वह परी, परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण, केदारनाथ, फन्ने खां और ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ समेत कई फिल्मों पर काम कर रही हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो