टौंक में नशे में घुत पति ने कुल्हाडी से हमला कर पत्नी की हत्या

टौंक में नशे में घुत पति ने कुल्हाडी से हमला कर पत्नी की हत्या
टौंक में नशे में घुत पति ने कुल्हाडी से हमला कर पत्नी की हत्या

जयपुर । राजस्थान के टौंक जिले के धाड थाना क्षेत्र में नशे में घुत एक पति ने कुल्हाडी से हमला कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार वारदात धाड़ थाना इलाके के गैरोटी गांव के पास आगरियों की ढाणी में कल मध्यरात्रि की है। बताया जाता है कि मिठु कालबेलिया अपने खेत में टॉपरी बनाकर अपनी बीबी और बच्चों के साथ रहता था। वह रोजाना रात में अपनी पत्नी के साथ बैठकर शराब पीता था। कल रात भी दोनों ने साथ बैठकर शराब पी।

शराब पीने के दौरान मिठु ने अपनी पत्नी मंडा से अंदर से बीडी का बंडल लाने काे कहा जिस पर नशे में धुत्त उसकी पत्नी इनकार कर दिया। इस पर गुस्साए मिट्ठू पास पड़ी कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन समेत अन्य जगहों पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी । थोड़ी देर बाद होश आने पर वह बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

मिठू द्वारा हत्या करने के दौरान उनके चारों बच्चों पास ही सो रहे थे। उनमें से दो बच्चों ने अपने पिता को यह सब करते देखा लेकिन डर के कारण कुछ भी नहीं बोल सके। अपने पिता के वहां से जाने के बाद बच्चों के शोर मचाने पर पास के खेत में सो रहे कुछ लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए देवली पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र मोहन शर्मा और घाड़ थानाप्रभारी पूरणमल मौके पर पहुंचे और मंडा के शव को दूनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने आज उसका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

वृत्ताधिकारी शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिये तीन अलग अलग टीमें बनायी गयी हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.।