अंतरजिला मोटरसाइकिल चोर का काफिला गिरफ्तार

गिरीडीह 06 दिसंबर :- झारखंड में गिरीडीह जिला पुलिस ने अंतरजिला मोटरसाइकिल चोर के सरगना को गिरफ्तार कर चोरी की गयी 19 मोटरसाइकिल बरामद की है। डुमरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार सिंह ने आज यहां बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की लगातार हो रही घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

इसी दौरान वाहन जांच के दौरान संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक युवक को निमियाघाट थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा। पकड़े युवक ने अपना नाम अशरफुल अली बताया जो बोकारो के बीटीपीएस थाना इलाके का रहने वाला है। अशरफुल से पूछताछ के बाद उसके पास से मिली मोटरसाइकिल चोरी की निकली।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में अशरफुल ने बताया कि वह अपने आठ सहयोगियों के साथ मोटरसाइकिल चोरी किया करता था। इसके बाद पुलिस ने डुमरी, निमियाघाट, पेंक, नारायणपुर और बेरमो थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर छापेमारी कर चोरी की गयी 19 मोटरसाइकिल बरामद की। अशरफुल के पास से पुलिस ने एक मास्टर चाभी और लोहे की कील बरामद की है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।