एक और दमदार SUV ला रही है MARUTI SUZUKI , ऑटो एक्सपो में होगी पेश

Introducing another strong SUV to MARUTI SUZUKI, Auto Expo

Introducing another strong SUV to MARUTI SUZUKI, Auto Expo

विटारा ब्रेजा के साथ 4 मीटर से कम वाले SUV सेगमेंट में लीडरशिप पोजिशन हासिल करने के बाद मारुति सुजुकी 4 से 8 लाख रुपये की रेंज में माइक्रो- SUV उतारने की संभावना तलाश रही है। इससे जुड़े कॉन्सेप्ट वीइकल्स को फरवरी के पहले हफ्ते में ग्रेटर नोएडा में होने वाले ऑटो एक्सपो में पेश किया जाएगा।

नए कॉन्सेप्ट फ्यूचर एस की डिजाइन कंपनी की भारतीय टीम ने तैयार की है। इसके जरिए मारुति कॉम्पैक्ट कार स्पेस में खरीदारों से जुड़ी राय का पता लगाना चाहती है। अगर इस स्टडी का नतीजा पॉजिटिव रहता है, तो मारुति सुजुकी ऐसी गाड़ी पेश कर सकती है, जो महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की केयूवी 100 का मुकाबला करेगी।

मारुति सुजुकी में सीनियर एग्जिक्युटिव डायरेक्टर (इंजिनियरिंग) सी वी रमन ने बताया कि कॉन्सेप्ट फ्यूचर एस ‘नई कॉम्पैक्ट कार की डिजाइन की भाषा’ है,रमन ने ईटी को बताया कि मारुति जो भी प्रॉडक्ट्स डिवेलप करती है, उसका मिजाज ग्लोबल होता है।

उन्होंने कहा, ‘अगर आप भविष्य की तरफ देखें, तो ग्रोथ एसयूवी से आने वाली है और एक ग्रोथ वाली कंपनी के नाते हम इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। हम यह पता लगाना चाहते थे कि भारतीय कस्टमर्स किस तरह से इस तरह की डिजाइन को स्वीकार करेंगे।

 

ऑटोमोबाइल से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो