सोशल मीडिया पर ट्रंप के एसओटीयू संबोधन का निमंत्रण टिकट वायरल

Invitation Ticket Viral for SOTU Address of Trump on Social Media

Invitation Ticket Viral for SOTU Address of Trump on Social Media

न्यूयॉर्क | अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ संबोधन का निमंत्रण टिकट गलत छपाई की वजह से सुर्खियों में है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, टिकट पर ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ के बजाय ‘स्टेट ऑफ द यूनियम’ छपा है। ये निमंत्रण जिन अतिथियों के पास टिकट है। उन्होंने इस संबंध में कई ट्वीट किए, जिसके बाद यह टिकट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

‘सार्जेट एंड आर्म्स एंड द डोरकीपर’ कार्यालय द्वारा जारी ये टिकट सदन में गैलरी में बैठने के लिए है, जहां कांग्रेस सदस्य अपने जीवनसाथियों और मेहमानों के साथ बैठ सकेंगे।

सीएनएन के मुताबिक, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कितने टिकटों पर यह गलती हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि इन्हें दोबारा प्रिंट कराया गया है और इनका दोबारा वितरण हो रहा है।

यह छोटी सी गलती सोशल मीडिया पर मजाक का सबब बन गई है। गौरतलब है कि ट्रंप के संबोधन में रोजगार, अर्थव्यवस्था, बुनियादी ढांचा, व्यापार, आव्रजन और राष्ट्रीय सुरक्षा सहित कई मुद्दे शामिल होंगे।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो