आईपीएल 2018 : लोकेश राहुल को मिली पाकिस्तानी फैन

IPL 2018: KL Rahul Gets Special Message From Pakistan Anchor Zainab Abbas

नई दिल्ली। आईपीएल ट्वंटी 20 लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनिंग बल्लेबाज़ लोकेश राहुल की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जबरदस्त पारी के बाद देश ही नहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी उन्हें एक खूबसूरत फैन मिल गई है।

राहुल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को मैच में नाबाद 95 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके थे और टीम 15 रन से मैच हार गई।

राहुल हालांकि इस पारी की बदौलत सर्वाधिक रन बनाने के मामले में अंबाटी रायुडू को पीछे छोड़कर औरेंज कैपधारी बन गए हैं। राहुल के नाम अब 10 मैचों में 471 रन दर्ज हो गए हैं।

पंजाब के बल्लेबाज़ ने अपने प्रदर्शन से निश्चित ही भारतीय प्रशंसकों को प्रभावित किया लेकिन सीमा पार पाकिस्तान में एंकर जैनब अब्बास भी उनके खेल से बहुत प्रभावित हुईं जिन्होंने ट्विटर पर राहुल की प्रशंसा करते हुए लिखा कि केएल राहुल प्रभावशाली, बेहतरीन टाइमिंग और आपको देखकर मज़ा आ गया।

अब्बास पाकिस्तान में स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती हैं। यह पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तानी प्रशंसकों ने आईपीएल में खेलने वाले भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की है। जैनब भी राहुल से पहले मुंबई इंडियन्स के मयंक मार्कंडेय की तारीफ कर चुकी हैं।