IPL 2019: अल्जारी जोसफ का आईपीएल के शेष मैचों में खेलना संदिग्ध

IPL 2019: Alzari Joseph doubtful to play in remainder of IPL
IPL 2019: Alzari Joseph doubtful to play in remainder of IPL

नयी दिल्ली । मुंबई इंडियन्स के कैरेबियाई गेंदबाज़ अल्जारी जोसफ को राजस्थान रायल्स के खिलाफ मैच में चोट लग गयी जिसके बाद उनका इंडियन प्रीमियर लीग-2019 के शेष मैचों में खेलना संदिग्ध हो गया है।

जोसफ को दायें हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, उन्हें यह चोट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुये लग गयी थी। इसके बाद अब उनका आईपीएल टूर्नामेंट के शेष मैचों में खेलना संदिग्ध हो गया है।

जोसफ को आईपीएल के मौजूदा सत्र में न्यूजीलैंड के एडम मिल्ने की जगह टीम में शामिल किया गया था जो पैर में चोट के कारण टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पाये थे। मिल्ने को दिसंबर में हुयी नीलामी में 75 लाख रूपये में मुुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया था और टीम ने इसी राशि पर जोसफ को भी खरीदा था।

इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज़ के लिये जाेसफ का प्रदर्शन रोमांचक रहा था। पहली बार आईपीएल में खेल रहे जोसफ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 12 रन पर छह विकेट के करिश्माई प्रदर्शन की बदौलत सुर्खियों में आये थे। तीन दिन बाद उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ भी विजयी रन बनाये। हालांकि राजस्थान के खिलाफ उन्होंने तीन ओवर में 53 रन दिये और कोई विकेट नहीं ले सके।