रॉयल चैलेंजर बेंगलूरु ने शानदार प्रदर्शन किया : केन विलियम्सन

बेंगलूरु। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के हाथों चार विकेट से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि बेंगलूरु की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और उनसे यह मैच छीन लिया।

मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि हर बार ऐसा लगता है कि हमने लड़ने लायक स्कोर बना लिया है, लेकिन बेंगलूरु ने बेहतर प्रदर्शन किया और हमारे लिए मैच को कठिन बना दिया। उन्हें इसका श्रेय दिया जाना चाहिए।

टीम की बल्लेबाजी पर विलियम्सन ने कहा कि अगर आप हाथ में आए मौके को भुनाने में सफल रहते हो तो वो मददगार साबित होते हैं लेकिन आप ऐसा नहीं कर पाते तो यह मुश्किलें पैदा कर देते हैं और यही क्रिकेट का खेल है। पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 से 15 रन और बनते और तो शायद अच्छा होता लेकिन बेंगलूरु ने जिस तरह का प्रदर्शन किया वो तारीफ के काबिल है।

टीम के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारी टीम बेहद संतुलित है लेकिन जिस तरह से हमारे आखिरी दो मुकाबले रहे उसमें शुरुआत में हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन मैच के आखिर में यह हमारे पक्ष में नहीं रहा और यही ट्वंटी-20 क्रिकेट है।

विलियम्सन ने कहा कि कुछ विभाग हैं जिनपर हमें अपना ध्यान केंद्रित करने और उसमें सुधार की जरुरत है। हालांकि कुछ ऐसी परिस्थितियां होती हैं जिनपर हमारा नियंत्रण नहीं बैठ पा रहा है जो काफी शर्मनाक है। हमारी तरफ से कोशिश हो चुकी है अब देखना है कि आगे क्या होता है।