रवीन्द्र जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स के कंडिशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चेन्नई में 15-20 अगस्त तक होने वाले छह दिन के कंडिशनिंग कैम्प का हिस्सा नहीं होंगे।

टीम के प्रमुख भारतीय खिलाड़ियों में से केवल जडेजा ही इसमें शामिल नहीं होंगे। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, अंबाटी रायुडू शामिल होंगे। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने जडेजा की अनुपस्थिति के बारे में कहा कि उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएं हैं, लेकिन वह 21 अगस्त को दुबई जाने की फ्लाइट के लिए चेन्नई पहुंचेंगे। शिविर क्रिकेट के अलावा मुख्यत: फिटनेस पर केंद्रित होगा।

विश्वनाथन ने बताया कि तमिलनाडु सरकार ने सुपर किंग्स को एमए चिदंबरम स्टेडियम में शिविर आयोजित करने की लिखित अनुमति दी है। गेंदबाजी कोच एल बालाजी शिविर में मौजूद कोचिंग स्टाफ के एकमात्र सदस्य होंगे। मुख्य कोच स्टीफन फलेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी 22 अगस्त को दुबई में टीम में शामिल होंगे। आईपीएल का आयोजन 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होगा।

विश्वनाथन ने कहा कि सुपर किंग्स को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिदी एक सितंबर के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचेंगे। एक अन्य दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर त्रिनिदाद में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।