अपनी दूसरी जीत के लिए उतरेंगे राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स

मुंबई। राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स अपने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुके हैं और अब दोनों टीमें सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में एक दूसरे को कड़ी चुनौती देने के साथ साथ अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेंगी।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज की थी जबकि चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को आसानी से छह विकेट से पराजित किया था।

आईपीएल के पहले कुछ मैचों में वानखेड़े स्टेडियम रनों से भरपूर रहा था लेकिन पिछले कुछ मैचों में बॉल ने अपना जादू दिखाया है और पिछले कुछ मैचों में स्कोर 150 रनों से नीचे रहे हैं।

चेन्नई ने शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में दीपक चाहर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से पंजाब की टीम को 106 रन पर निपटाने के बाद 15.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था।

राजस्थान के मुख्य तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा कि चेन्नई के खिलाफ हमारी तैयारियां पहली जैसी ही हैं। हालांकि कुछ खिलाड़ियों के लिए हमारे पास कुछ योजनाएं हैं लेकिन ओवरआल हमारी तैयारियों में कोई बड़ा अंतर नहीं आया है। आखिरी मैच में हमने शानदार जीत दर्ज की थी। हमें अपना ध्यान उस चुनौती की तरफ लगाना होगा जो चेन्नई टीम हमारे सामने पेश करेगी।