आईपीएल के लिए निजी विमान से यूएई पहुंचे रसेल, नारायण और सीफर्ट

अबू धाबी। कैरिबियाई प्रीमियर लीग की समाप्ति के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के तीन अनुभवी विदेशी खिलाड़ी आंद्रे रसेल, सुनील नारायण और टिम सीफर्ट आईपीएल के दूसरे चरण के लिए एक निजी विमान से सेंट किट्स एंड नेविस से कल रात यहां अबू धाबी पहुंचे।

विश्लेषक एआर श्रीकांत के साथ तीनों खिलाड़ी स्पेन के मलागा होते हुए यूएई पहुंचे, जहां विमान ईंधन भरने के लिए टरमैक में रुका। अबू धाबी में रॉयल जेट निजी सुविधा केंद्र में पहुंचने पर चारों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसके बाद उन्हें टीम होटल में क्वारंटीन में भेजा गया।

रसेल, सुनील और सीफर्ट के आने के साथ ही अब केकेआर के सभी खिलाड़ी आईपीएल बायो-बबल में हैं और वह आईपीएल के दूसरे चरण के पहले मैच के लिए जल्द ही मैदान में उतरने के लिए तैयार है। केकेआर का पहला मुकाबला 20 सितंबर को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु (आरसीबी) टीम के साथ होगा।

उल्लेखनीय है कि सीपीएल में रसेल ने जहां जमैका तल्लावाह का प्रतिनिधित्व किया, वहीं सुनील और सीफर्ट ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा बने, जो टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंचा। तीनों खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं। यहां तक कि रसेल ने इस बार टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक भी अपने नाम किया है।

शेयर करें