एंजेलिना का डरावना वर्जन गिरफ्तार, जानिए वजह

iran-instagram-star-sahar-tabar-arrested
iran-instagram-star-sahar-tabar-arrested

कई फैंस स्टार्स के कुछ इतने ज्यादा दीवाने होते है कि उनका जैसा दिखने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है। यहां तक कि स्टार्स की तरह दिखने के लिए वह प्लास्टिक सर्जरी तक करवा लेते है। अब हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली (Angelina Jolie) से मिलती-जुलती शक्‍ल वाली ईरान इंस्‍टाग्राम स्‍टार को ईश‍ निंदा के आरोप में ईरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गार्डियन के मुताबिक सहर तबर (Sahar Tabar) नाम की महिला को ‘सांस्‍कृतिक अपराध’ और ‘सामाजिक व नैतिक भ्रष्‍टाचार’ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि सहर तबर ने एंजेलिना जॉली जैसी दिखने के लिए कॉस्‍मेटिक सर्जरी के जरिए अपने चेहरे को बदल दिया था, जिसके बाद वह एंजेलिना जॉली का डरावना रूप लगने लगी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें शेयर की। बता दें, सहर तबर ने एंजेलीना जॉली जैसी दिखने के लिए 50 प्‍लास्टिक सर्जरी करवाईं थी। लेकिन सर्जरी के बाद उनका चेहरा डरावना लगाने लगा।

वहीं रिपोर्ट में बताया गया कि, “उस पर ईशनिंदा सहित, हिंसा भड़काने, अनुचित तरीके से आय कमाने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रोत्साहित करने जैसे आरोप लगाए गए हैं।”