आईआरसीटीसी ने पेश किए ‘वर्क फ्रॉम होटल’ पैकेज

नई दिल्ली। भारतीय रेल खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने कोविड काल में पेशेवर सैलानियों के लिए होटल की मेहमानबाज़ी में ऑनलाइन काम करने यानी ‘वर्क फ्राॅम होटल’ का एक नया आइडिया पेश किया है।

आईआरसीटीसी के अनुसार इस आइसोलेशन पैकेज के माध्यम से लोगों को कोविड काल में मेहमाननवाज़ी सेवाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित करने का प्रयास कर रही है। कंपनी के अनुसार इस पैकेज को लोगों का समर्थन भी मिल रहा है।

लोगों को वर्तमान लॉकडाउन अवधि में होटल के कमरों में एक अलग तरह का ताज़ा और आरामदायक माहौल के साथ कार्य करने के साथ-साथ आराम, आनन्द और सुरक्षा की अनुभूति मिलेगी। उनकी दिनचर्या कार्यालय से दूर बैठकर भी कार्य करते हुए एक अलग अनुभूति महसूस कर सकते हैं। इस महामारी में भी कार्य करने वाले अपने आप को आईआरसीटीसी द्वारा दी हुई सुरक्षा कवच में सुरक्षित महसूस कर सकते हैं।

‘वर्क फ्रॉम होटल’ की अवधारणा के तहत आईआरसीटीसी द्वारा दी गई होटलों की सूची में से पेशेवर अपना मन पसंद स्थान चुन सकते हैं। मुन्नार, थेक्कडी, कुमारकोम, मारारी (एलेप्पी), कोवलम, वायनाड, कोचीन के बीच गंतव्य चुन सकते हैं। पैकेज की अवधि न्यूनतम पांच रातों के लिए होगी जिसे प्रोराटा के आधार पर बढ़ाया जा सकता है। अन्य स्थानों के लिए भी इसी तरह के पैकेज तैयार करने का प्रयास किए जा रहे हैं।

पांच रात्रि प्रवास के लिए ट्रिपल अधिभोग पर प्रति व्यक्ति पैकेज 10126/-रुपए से शुरू होता है जिसमें डिस्इनफ़ेक्टेड कमरे, सभी को 3 बार भोजन, दो बार चाय/कॉफी, वाई-फाई, वाहन के लिए सुरक्षित पार्किंग स्थान, यात्रा बीमा शामिल हैं। सख़्त कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल और उच्च स्तर की स्वच्छता सुनिश्चित किया जाएगा।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज