फिल्मों नजर आने वाला है यह दिग्गज भारतीय क्रिकेटर

irfan pathan and harbhajan singh to debut in cinema world
irfan pathan and harbhajan singh to debut in cinema world

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान क्रिकेट को काफी समय पहले अलविदा कह चुके है। लेकिन वह क्रिकेट में अभी भी सक्रिय है। इरफान कमेंट्री करते नजर आते रहते है। इस बीच वह फिल्म जगत में भी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे है। इरफान की पारी फ़िल्मी तमिल में शुरू होगी, लेकिन फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

खबरों के अनुसार, इस फ़िल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार विक्रम निभाएंगे। इरफ़ान फ़िल्म में एक अहम भूमिका में नज़र आ सकते है। इस फ़िल्म का निर्देशन अजय गणनमुथु कर रहे हैं, जिन्होंने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया है। ट्वीट के साथ वीडियो भी शेयर किया है। जिसमे इरफान के क्रिकेट के बारे में भी जानकारी दी है। साथ ही बैकग्राउंड में क्रिकेट में बजने वाली धुन साथ में कमेंट्री सुनाई देती है।

अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा है की अब समय आ गया है इरफान को नये अवतार में पेश करने का और उनको इस दिन का बेसब्री से इंतजार था। अब समय है ज़बर्दस्त एक्शन करने का है। उधर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं।

जानकारी में बता दे, इरफान ने अपने क्रिकेट करियर में 173 मैच खेले हैं जिनमे 301 विकेट लिये हैं। उनका रनों का औसत 26.51 कहा है, जबकि बॉलिंग औसत 28.02 रहा है।