क्रिकेटर इरफान पठान को इरफान खान समझ दी बेस्ट एक्टर की बधाई

Irrfan Khan congratulated Cricketer Irfan Pathan for best actor's congratulations

Irrfan Khan congratulated Cricketer Irfan Pathan for best actor’s congratulations

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड फिल्मफेयर 2018 में इस बार इरफान ने बाजी मार ली है। इरफान ने ऋतिक और शाहरुख को पीछे छोड़ते हुए बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इरफान खान को उनकी फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ में जबरदस्त अभिनय करने के लिए यह पुरस्कार मिला। अवॉर्ड मिलते ही इरफान को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया, इसी बीच एक ऐसी गलती हुई जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। ‘फेमिना इंडिया मैगजीन’ ने इरफान खान की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई देनी चाही। मगर मैगजीन ने अपने ट्वीट में इरफान खान की जगह गलती से क्रिकेटर इरफान पठान को बधाई दे डाली।धोखे से खुद बधाई के पात्र बने क्रिकेटर इरफान पठान ने कमेंट करते हुए मौके पर चौका मारते हुए लोगों का दिल जीत लिया।

इरफान पठान ने अपने जवाब में लिखा, ‘धन्यवाद और माफी चाहूंगा कि मैं यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सका, लेकिन आप मेरे घर अवॉर्ड भेज सकते हैं।’ इरफान पठान के इस जवाब के बाद  ट्विटर यूजर्स ने अपने शरारती दिमाग से एक से एक कमेंट किए।

क्रिकेट से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो