बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर

Irrfan Khan reveals that he is suffering from neuroendocrine tumour
Irrfan Khan reveals that he is suffering from neuroendocrine tumour

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है, इरफान ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए स्वयं अपनी बीमारी की जानकारी दी है।

बयान में उन्होंने कहा है उन्हें ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है। फिल्म अभिनेता ने कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर स्वयं के गंभीर बीमारी से पीड़ित होने की जानकारी दी थी। उस समय इरफान ने कहा था कि उन्हें रेयर डिजीज है और उनकी बीमारी को लेकर किसी प्रकार का कयास न लगाया जाए। वह स्वयं इस की जानकारी देंगे।

इरफान ने ट्वीटर पर लिखा कि जिसकी उम्मीद न हो वह आपको आगे बढ़ने में मदद करता है। बीते कुछ दिन ऐसे ही व्यतीत हुए हैं। जांच में मुझे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला है और यह काफी कठिन रहा है किंतु मेरे इर्दगिर्द के लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें आशा जगाई है।

फिल्म अभिनेता ने लिखा है उपचार के लिए मुझे विदेश भी जाना पड़ेगा और मैं आप सबसे प्रार्थना करता हूं कि अपनी शुभकामनाएं लगातार भेजते रहें।

इससे पहले जब इरफान ने अपनी बीमारी की जानकारी दी थी, तो लोगों ने कई तरह के कयास लगाये थे। इस पर इरफान ने लिखा है कि जैसी अफवाहें उड़ रही हैं न्यूरो का मतलब हमेशा मस्तिष्क से नहीं होता। पता लगाने का सबसे आसान तरीका है कि आप गूगल पर थोड़ी रिसर्च कर लें। जो लोग मेरी तरफ से कुछ इंतजार कर रहे हैं मुझे उम्मीद है कि इसके बाद और ज्यादा स्टोरीज के साथ वापस आऊंगा।