मणिरत्नम के साथ फिल्म करेंगी अदिति राव हैदरी

is Aditi Rao Hydari teaming up with Mani Ratnam again?
is Aditi Rao Hydari teaming up with Mani Ratnam again?

मुंबई। फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरून्निसा के किरदार में शानदार अभिनय के लिए तारीफ हासिल कर रहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को मणिरत्नम की अगली तमिल फिल्म में लिया गया है। अदिति पिछले साल मणिरत्नम की फिल्म ‘काटरू वेलियीदाई’ में नजर आईं थीं।

इस खबर की पुष्टि करते हुए अदिति ने कहा कि वह 2018 की इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकती थीं।

उन्होंने कहा कि पद्मावत के लिए इतनी प्रशंसा पूरी तरह अप्रत्याशित है क्योंकि मैंने सोचा था कि फिल्म में मेरे पास बहुत कुछ करने के लिए नहीं था। अब मैं मणिरत्नम के साथ एक फिल्म कर रही हूं, ‘काटरू वेलियीदाई’ के ठीक एक साल बाद।

मणिरत्नम की दो लगातार फिल्मों को करने का मतलब है कि आप उनकी नई पसंद बन गई हैं, इस पर अदिति ने कहा कि मुझे यह अच्छा लगेगा। ऐसी कौन सी अभिनेत्री होगी जो मणि सर के साथ काम न करना चाहे और वो भी एक साल में दो बार। मैंने काटरू वेलियीदाई के दौरान बहुत कुछ सीखा। मुझे उम्मीद है कि इस बार फिर मुझे कुछ बहुत महत्वपूर्ण सीखने को मिलेगा।

अदिति ने हालांकि इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की। उन्होंने कहा कि यह काटरू वेलियीदाई जैसी नहीं है। इसके अलावा इस बार मैं तमिल में खुद के संवादों को बोलने की उम्मीद कर रही हूं।

काटरू वेलियीदाई के लिए मैंने लगन से तमिल सीखी थी और बारीकियों का अभ्यास किया था लेकिन अंत में मेरी आवाज किसी और द्वारा डब की गई जिसने शानदार काम किया। अदिति के अनुसार इस बार मैं खुद अपनी लाइनें बोलने की कोशिश करूंगी। लेकिन हां, मैं मणि सर के अंतिम फैसले को ही मानूंगी।