आईएसएल के प्लेऑफ की तारीखें घोषित, फ़ाइनल 13 मार्च को

पणजी। फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटड (एफएसडीएल) ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 के फाइनल और प्लेऑफ की तारीखों की घोषणा कर दी है।

फातोरदा का ज्वाहरलाल नेहरू स्टेडियम तीसरी बार हीरो आईएसएल के फाइनल की मेजबानी कर लगातार तीन सत्रों की मेजबानी करने का रिकॉर्ड बनाएगा। फर्स्ट लेग सेमीफाइनल के मैच पांच और छह मार्च और रिटर्न लेग के मैच आठ और नौ मार्च को आयोजित होंगे।

सेमीफाइनल के मुकाबले बंबोलिम के जीएमसी स्टेडियम और फातोरदा के ज्वाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके बाद 13 मार्च को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में फाइनल खेला जाएगा।

इस सत्र में सेमीफाइनल मैचों में ‘अवे गोल’ नियम लागू नहीं होगा और दो चरणों के सेमीफाइनल में सर्वाधिक गोल करने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी। लीग चरण के मुकाबले 28 फरवरी को समाप्त होंगे।

अंतिम मुकाबला लीग के पहले और दूसरे स्थान पर विराजमान क्रमश: एटीके मोहन बगान (36 अंक) और मुंबई सिटी एफसी (34 अंक) के बीच होगा, हालांकि दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।

लीग की अंक तालिका में शीर्ष पर रहने वाली टीम को लीग शील्ड विनर्स के खिताब से नवाजा जाएगा और यह टीम एएफसी चैंपियन्स लीग के अगले सत्र में सीधे ग्रुप स्टेज में प्रवेश कर जाएगी।